मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी है. बावजूद इसके शराब की तस्करी जोरों पर है. मामला गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट के पास एनएच-28 का है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. दरअसल, जांच के दौरान पुलिस ने विदेशी शराब की खेप बरामद की. साथ ही दो तस्करों को भी धर-दबोचा है. जब्त शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक टेम्पू से भी 5 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है. पुलिस ने मामले में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.


आपको बता दें उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर वाहनों की तलाशी शुरू की गई थी. इसी दौरान यूपी की तरफ से आ रहे ट्रक को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन ट्रक चालाक भागने लगा. इसके बाद ट्रक को रूकवाया गया और ट्रक की तलाशी की गई तो उसमें से शराब की खेप बरामद की गई.


बता दें कि गिरफ्तार शराब तस्करों का नाम अनिल कुमार और मो. नसीम है. दोनों हिमांचल प्रदेश के सोलन गांव के रहने वाले हैं. जबकि टेम्पू चालक का नाम राजू कुमार है. वह गोलापगंज का रहने वाला है. उत्पाद विभाग तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.
Preeti Negi, News Desk