सुपौल:Bihar News: सुपौल जिले में बकाया पैसा नहीं देना एक युवक को महंगा पड़ गया. गांजा कारोबारी और उसकी बेटी ने गांजा के बकाए रुपए नहीं देने को वजह से 26 वर्षीय युवक को चेहरे पर तेजाब डालकर जख्मी किया. पीड़ित का इलाज फिलहाल सुपौल सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं किशनपुर थाने की पुलिस एक आरोपी को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


घटना सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव के वार्ड नंबर 10 का है. जहां बकाया रूपये के विवाद को लेकर 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और गणेश की बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी घर कटहरा वार्ड 11 निवासी ने तेजाब डाल कर जख़्मी कर दिया है. जख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में बताया कि गणेश स्वर्णकार गांजा का कारोबार करता है और उसने गणेश स्वर्णकार से गांजा खरीदा था. जिसका बकाया 950 रुपये उधार था. बुधवार को सुबह करीब 7 बजे अर्जुन मुखिया गांजा लेने उसके घर पर गया तो साढ़े नौ सौ रुपए बकाये को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपया नहीं चुकाने को लेकर मेरे चेहरे पर ग्लास मे रखे तेजाब फेंक कर जख़्मी कर दिया.


आरोपी गिरफ्तार


वहीं जख्मी अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके परिजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया. जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के देखकर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर सुपौल सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी अर्जुन मुखिया का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है. दूसरी तरफ किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है. किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया की इस मामले के आरोपी पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.


इनपुट- मोहन प्रकाश


ये भी पढ़ें- रोहतास में बेटी ने पिता को दी मुखाग्नि, कहा अंतिम संस्कार पर सिर्फ बेटों का हक नहीं