अररिया: Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में एक तरफ पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम मिलकर लगातार शराब के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने की लगातार कोशिश में लगी रहती है. बता दें कि यहां ड्रोन के जरिए भी अवैध शराब के कारोबार की टोह ली जाती है. वहीं खबर आ रही है कि अत्पाद विभाग की टीम के लोग ही पैसे लेकर शराब तस्कर को छोड़ भी दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि बिहार के अररिया से एक ऐसी ही खबर आ रही है. जहां उत्पाद विभाग के दो दरोगा को यहां की पुलिस ने इसी काम को लेकर गिरफ्तार किया है.दरअसल यहां ड्राई स्टेट बिहार में उत्पाद विभाग के दारोगा ही शराब तस्करों को सहयोग करते धरे गए हैं. अररिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग के दो ASI और दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत का हंगामा, आप भी देखें


दरअसल नेपाल बॉर्डर के सिकटी में उत्पाद विभाग का पहाड़ा कैंप है जहां दो ASI ने शराब तस्कर को रुपये लेकर छोड़ दिया. इसकी सूचना पर SDPO के निर्देश पर सिकटी थाना पुलिस ने उत्पाद विभाग के दोनों ASI की जांच की तो उनके पास से ही तस्करी के 29 हजार रुपये बरामद किए गए. जिसके बाद उत्पाद विभाग के दोनों ASI भूपेंद्र सिंह और दिनेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 


वहीं अररिया पुलिस ने इस मामले में दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. ऐसे में बड़ा सवाल कि बिहार में ऐसे और कितने दारोगा हैं जो नेपाल की खुली सीमा पर शराब तस्कर को खुलेआम रुपये लेकर सहयोग कर रहे हैं?


(REPORT- RAVI KUMAR)