मधेपुरा : मधेपुरा में एक बार फिर भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. पुराने भूमि विवाद के कारण खेत जोतने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक शख्स को गोली मार दी गई वहीं सुरेश यादव नामक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान जननायक करपुरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पड़ोसियों के बीच था विवाद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साहूगढ़ कारू टोला निवासी सुरेश यादव और उनके पड़ोसी सदानंद यादव के बीच भूमि विवाद चल रहा था. भूमि विवाद इतना गहरा गया कि इसने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. बुधवार को पहले सुबह खेत जोतने के दौरान दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई, जिसके बाद एक पक्ष के द्वारा गोली चला दी गई. गोलीबारी में सुरेश यादव को दो गोली लगी. स्थानीय लोगों की मदद से घायल सुरेश यादव को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड से उन्हें जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान सुरेश यादव की मौत हो गई. 


इलाके में दहशत का माहौल
घटना से इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में भी जुट गई, लेकिन मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने कॉलेज चौक मुख्य सड़क पर शव रखकर घंटों सड़क जाम कर दिया जिससे आने जाने वाले राहगीर समेत सड़क जाम में घंटों एंबुलेंस भी फंसी रही. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक परिजनों समेत लोगों को समझा-बुझा कर सड़क जाम हटाया. वहीं इस मामले को लेकर तत्काल पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.


यह भी पढ़िएः Bihar Weather Update: देश के दक्षिणी हिस्सों में बारिश की संभावना, बिहार में 7 जिलों के न्यूनतम तापमान में आई गिरावट