Katihar: कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान (Shivraj Paswan) की हत्या के मामले को सुलझाने के लिए NIA की टीम भी शामिल हो गई है. इस मामले को लेकर NIA की टीम मौके पर पहुंच गई है. इस दौरान घटना स्थल से सबूत इकट्ठा करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बिहार के कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात्रि मेयर शिवराज पासवान की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड में BJP विधायक कविता पासवान के भतीजे का नाम सामने आ रहा है. परिवारिकजनों ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने गुरुवार देर रात ही मेयर के शव का पोस्टमार्टम कराया था.  


पुलिस के एक अधिकारी ने मामले को जानकारी देते हुए बताया कि पासवान रात को कहीं से बाइक पर सवार होकर आ रहे थे. इसी दौरान संतोषी चौक के पास तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी की आवाज सुनते इकट्ठा हुए लोगों ने घायल अवस्था में इन्हे कटिहार मेडिकल कालेज अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. 


इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने थाना के सामने जमकर प्रदर्शन किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस का दावा है कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले को लेकर जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा ने दावा किया कि 48 घंटे के अंदर मेयर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.


 



'