कटिहार : बिहार के कटिहार में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्य समेत 7 लोगों की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे हैं. प्रशासन ने तत्काल सभी मृतक के परिजनों को दिया मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना से 20-20 हजार रुपये का चेक दिया है. बता दें कि 9 जनवरी की रात्रि को कोढ़ा थानाक्षेत्र के दिघरी पेट्रोल पंप के समीप हाइवे 81 पर अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया था और उसमें ऑटो पर सवार सभी लोगों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क दुर्घटना में पांच सदस्य समेत 7 लोगों की मौत
बता दें कि 9 जनवरी को कटिहार में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्य समेत कुल 7 लोगों की जान चली गई. सभी शव को पोस्टमार्टम करवा कर दाह संस्कार के लिए घर लाया गया है. आसपास और परिवार में कोहराम मच गया और हर तरफ चीख चिल्लाहट है. मृतकों के परिजनों ने आश्रितों के लिए सरकार और प्रशासन से सरकारी सहायता और मुआवजे की मांग की है. इस हादसे को देखते हुए प्रशासन ने भी 20 -20 हजार रुपये का चेक दिया है. 


पीड़ित परिवार के दुख में शामिल हुए जिलाधिकारी
बता दें कि पीड़ित परिवार के घर जिले के जिलाधिकारी सौरभ सुमन यादव और पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार पहुंचकर शव को श्रद्धांजलि  दी और पीड़ित परिवार से मिले हैं. पीड़ित परिजन डीएम और एसपी के सामने भी खुद को रोक नहीं पाए. ऐसे में प्रशासन के द्वारा मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना से सभी मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद की. साथ ही सरकार की ओर से जो सहायता मिलनी है उसको दिलवाने के लिए प्रशासन गंभीर है.


इनपुट- राजीव रंजन


ये भी पढ़िए-  Air Pollution in Bihar: प्रदूषण को कैसे कंट्रोल कर रहा बोर्ड, हाईकोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब