पटना: एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं और आगे भी रहेंगे. लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम के आधार पर जीत मिली और विकास मुद्दा रहा एनडीए सबका साथ सबका विकास नारा के साथ आगे भी काम करेंगे अगले पांच साल में इतना काम होगा कि विपक्ष आरक्षण के नाम पर भ्रम फैलाना भी भूल जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी अल्पसंख्यक समाज के खिलाफ नहीं है पीएम के निर्देशानुसार हमने 100 दिनों का विकास रोड मैप तैयार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल नहीं होकर अपनी नाराजगी जताने के सवाल पर पासवान ने कहा कि जेडीयू फार्मूला के आधार पर मंत्रिमंडल में स्थान चाहती थी हालांकि कोई नाराजगी नहीं है सीएम नीतीश कुमार सक्षम हैं एनडीए के सभी दलों के बीच पूरा तालमेल है नीतीश कुमार पूरी मजबूती से एनडीए के साथ हैं.


 



नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार में बीजेपी व एलजेपी को शामिल नहीं किए जाने पर रामविलास ने कहा कि नीतीश जी ने पशुपति कुमार पारस को मंत्रिमंडल में शामिल किया था मैं तो पार्टी के दूसरे नेता को मंत्री बनवाना चाहता था.


रामविलास पासवान ने कहा की लोकसभा चुनाव में एनडीए को जबर्दस्त जीत के बाद अब बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने के लिए सभी दलों के नेताओं के साथ बात करेंगे. 


साथ ही पासवान ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि विरोधी दलों के लोग एनडीए में आने के लिए झटपटा रहे हैं. चिराग पासवान के मंत्री बनाए जाने पर रामविलास पासवान ने कहा कि मेरा मन था की चिराग मंत्री बने लेकिन चिराग पासवान ने केंद्र में मंत्री नहीं बनवाने का आग्रह किया था चिराग ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए को मजबूत करने के लिए लगातार काम करना है.