रांचीः Amisha Patel Case: फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह के द्वारा अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 3 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में सहमति बनती दिख रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह के पैसे लौटाने को लेकर अमीषा पटेल सहमत हैं. उन्होंने 3 करोड़ के एवज में 2 करोड़ 75 लाख रुपये देने पर हामी भरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि कुल 5 किस्तों में इस रकम का भुगतान किया जा सकेगा. आज गुरुवार शाम तक पहली किस्त का भुगतान किया जाना है. आज शाम तक अमीषा पटेल के वकील कोर्ट को इस बात की जानकारी देंगे. अभिनेत्री के वकील ने पहली किस्त के रूप में 20 लाख रुपये देने की पेशकश की है. वहीं, अजय कुमार सिंह के वकील ने इस राशि को बढ़ाने की मांग की है.


बता दें कि यह मामला वर्ष 2018 का है. रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. पैसे लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया. इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से 2.5 करोड़ रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया गया है.


दोनों के बीच जो कांटेक्ट हुआ था, उसके अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसे की मांग की. काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए. इस मामले में अमीषा पटेल को उपस्थिति के लिए कई बार समन जारी हुआ था, लेकिन इसके बावजूद वह अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित नहीं हो रही थीं. वारंट जारी होने के बाद बीते साल 19 जून को उन्होंने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 हजार के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी.


इनपुट- आयुष/ आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- अजब बिहार की गजब कहानी, दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, देखने वालों की लग गई भीड़