Ranchi: Babar Azam: पकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. एक तरफ जहां टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है, वहीं, दूसरी तरफ अब उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पीसीबी उनकी जगह किसी और कप्तान बनाने के बारें में सोच रही हैं. इसी बीच पाक कप्तान बाबर आजम की मुसीबतें और ज्यादा बढ़ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर शेयर हुआ वीडियो


दरअसल, सोशल मीडिया पर @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो क्लिप और फोटो शेयर की गई है. इसमें दावा किया जा रहा है कि वीडियो में मौजूद शख्स बाबर अजाम हैं और वो एक लड़की के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. इसके अलावा क इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी हुआ है. इस स्क्रीनशॉट में यूजर का नाम eish.arajput1 दिख रहा है. 


 



इस ट्वीट में दावा किया गया है कि बाबर अजाम ने किसी टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड से सेक्स चैट कर रहे थे और कह रहे थे कि जब वो ये काम उनके साथ करती रहेंगी, उनका बॉयफ्रेंड टीम से ड्राप नहीं किया जाएगा. इसको लेकर अभी तक बाबर आजम की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. 


टीम को लगातार करना पड़ रहा है हार का सामना 


बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है. टीम को हाल में ही इंग्लैंड के खिलाफ भी सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज ड्रा रही थी. वहीं, वनडे सीरीज में भी टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से रिपोर्ट्स आ रही हैं कि PCB उन्हें जल्दी ही कप्तानी से भी हटा सकता है. उनकी जगह पर शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाया जा सकता है.