Ranchi: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की झारखंड इकाई के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार की 'विफलताओं' की एक सूची तैयार करने के लिए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. बता दें कि आगामी 28 दिसंबर को झारखंड की झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद के गठबंधन वाली सरकार अपने चार साल पूरे कर लेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने बनाई समिति


 


राज्य की झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) गठबंधन सरकार के शासन के 28 दिसंबर को चार वर्ष पूरे हो रहे हैं. पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी अरुण ओरांव समिति के संयोजक होंगे, जबकि शिव पूजन पाठक, योगेन्द्र प्रताप सिंह, रविनाथ किशोर और सुनीता सिंह सदस्य होंगे. 


इसमें कहा गया, 'हेमंत सोरेन सरकार के 28 दिसंबर को सत्ता में चार साल पूरे हो जाएंगे. भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक वर्ष की तरह इस साल भी राज्य सरकार की विफलताओं, झूठ और भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए एक सूची जनता के समक्ष पेश करेगी.'


बीजेपी इस समय कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करोड़ों रुपये बरामद होने के बाद लगातार हमलावर है. इसके अलावा राज्य में वामदलों ने भी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने संयुक्त बयान जारी करके कांग्रेस सांसद धीरज साहू पर कार्रवाई की मांग की. इस बयान में वामदलों ने कहा है कि भ्रष्टाचारी चाहे किसी भी दल के हो, अगर वो दोषी है तो उसे सजा जरुर मिलनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये टैक्स चोरी का मामला है, इसी वजह से इसकी जांच विस्तार से होनी चाहिए. 


(इनपुट भाषा के साथ)