Ranchi: झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों की नकदी के साथ गिरफ्तारी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने रविवार को कहा कि एक पार्टी विधायक कैसे ईमानदार हो सकता है, जब उसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने कसा तंज


भाजपा महासचिव सी.टी. रवि ने टिप्पणी की "क्या वे (गिरफ्तार कांग्रेस विधायक) अपने आकाओं का अनुसरण नहीं करेंगे और देश को लूटेंगे." रवि ने ट्वीट किया, "झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों को उनके वाहनों में भारी नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया था. जब सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं, तो क्या इसके विधायक ईमानदार हो सकते हैं? क्या वे अपने मालिक के नक्शेकदम पर नहीं चलेंगे और देश को लूटेंगे?"


 



पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के रानी हाट में शनिवार शाम झारखंड के कांग्रेस के तीन विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगड़ी को नोटों के बैग के साथ पकड़ा गया. नोटों की गिनती की गई तो कुल राशि 48 लाख रुपए निकली. ये तीनों विधायक दो अन्य व्यक्तियों के साथ एक एसयूवी में यात्रा कर रहे थे.


बंगाल में हुए थे गिरफ्तार


खुफिया सूचनाओं के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ लिया. इस एसयूवी में झारखंड के जामताड़ा विधायक का बोर्ड लगा था. खबर है कि पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों विधायक वाहन से मिले नकदी के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे सके. कांग्रेस ने रविवार को झारखंड के उन तीन विधायकों को निलंबित कर दिया.


(इनपुट:आईएएनएस)