Ranchi: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से बेल मिल चुकी है. इसके बाद भी उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में रिहा होने के लिए उन्हें अभी एक सप्ताह का इंतजार और करना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू की जमानत के बाद बेल बांड सहित अन्य कागजी प्रक्रिया अभी बाकी है. कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही उन्हें बाहर आने का आर्डर मिल सकता है.


ये भी पढ़ें- Lalu Yadav की रिहाई में कोरोना बना 'विलेन', करना पड़ेगा लंबा इंतजार! 


वहीं, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड स्टेट बार काउंसिल ने फैसला लिया है कि 2 मई तक अदालती कार्य नहीं किए जाएंगे. बार ने राज्य के सभी वकीलों को इसका पालन करने को कहा है. इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव को बाहर आने के लिए और इंतजार करना होगा.


बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय ने 17 अप्रैल को चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी थी, जिसके बाद उनके जेल से बाहर आने की उम्मीदें बढ़ गई थी. लेकिन इसी दौरान कोरोना के चलते 2 मई तक न्यायिक कार्यों से अधिवक्ताओं को दूर रहने का आदेश है. जिस कारण अब लालू यादव के जेल से बाहर आने का मामला 2 मई तक अटका गया है.


ये भी पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा 'CM इतने असहाय-डरपोक क्यों?'