सरायकेला: खरसावां जिले के एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर खरसावां थाना पुलिस ने बोरडीह गांव में छापेमारी करते हुए नकली शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. शराब माफियाओं ने बंद पड़े सरकारी स्कूल को शराब की मिनी फैक्ट्री बना दिया था. यहां पर नई बोतल में पुरानी शराब बनाई जा रही थी और पैकेजिंग की जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जानें क्या है पूरा मामला


ये शराब फैक्ट्री लगभग डेढ़ साल से बंद पड़े प्राथमिक विद्यालय में संचालित हो रही थी. पुलिस की दबिश पड़ते ही शराब कारोबारी भागने में सफल रहे. पुलिस ने यहां से करीब 30 पेटी नकली अंग्रेजी शराब, शराब बनाने में प्रयुक्त 10 ड्रम लीकर, बोरियों में भरे खाली बोतल, बोतल पर चिपकाया जाने वाला स्टीकर, बोतल सील करनेवाली मशीन तथा शराब बनाने में उपयोग किया जाने वाला सामान वगैरह बरामद किए हैं.


बताया जा रहा है कि जब्त सामानों का मूल्य लाखों में है. फिलहाल पुलिस शराब कारोबारी का पता लगाने में जुटी है. पुलिस के इस कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस के कार्रवाई के बाद इलाके में चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है. अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर सरकारी स्कूल में शराब फैक्ट्री किसके इशारे पर संचालित हो रहा था. 


इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शराब और बाकि के सामान को जब्त कर लिया गया है.  शराब माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्हें पकड़ने को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा.