Ranchi: IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के चौथे मैच के लिए जेएससीए स्टेडियम में आज इंग्लैंड की टीम की ओर से बल्लेबाज ओली पोप ने अपनी तैयारियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दो मैच में हार के बाद इस मैच में टीम पूरी तैयारी के साथ उतरेगी और सभी खिलाड़ी अच्छे मानसिकता के साथ खेलेंगे. पहले इंग्लैंड की टीम ने पिच का जायजा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पिनर्स को रहेगी मदद 


पिच को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि रांची की पिच देखते हुए लगता है कि स्पिनर को खास मदद मिलेगी क्योंकि पिच में काफी दरार है. दरार साथ ही उन्होंने बताया कि अभ्यास सत्र के दौरान  बाएं हाथ के गेंदबाजों को खेलने पर ध्यान दे रहे हैं क्योंकि जडेजा की गेदबाजी को पढ़ना उनके लिए मुश्किल हो रहा है. 


एकजुट होकर उतरेगी टीम


उन्होंने बताया कि दो हार के बावजूद टीम एकजुट होकर मैदान पर उतरेगी और आज अभ्यास सत्र अच्छा रहा है. रांची के आबोहवा के साथ टीम घुल मिल रही है. राजकोट टेस्ट के दौरान दोनों पारियों में बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं कर पाए थे. लेकिन टीम एक बार फिर से मजबूती के साथ खड़ी होगी. 


ओली पोप ने अपने निजी प्रदर्शन से कहा कि भारत में पांच टेस्ट मैच खेलना आसान नहीं होता . मैं अपने निजी प्रदर्शन से जरूर निराश हूं. लेकिन इस मैच के लिए और आने वाले मुकाबलों के लिए तैयारी में लगा हुआ हूं. भारत में अश्विन और जडेजा को खेलना आसान नहीं होता है. वहीं, सीरीज में भी दोनों ने घातक प्रदर्शन किया है. उनका सामना करने के लिए टीम अभ्यास कर रही है.