Ranchi: IND vs ENG 4th Test:  रांची में 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है. इस मैच को रांची के लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. इसी बीच मैच का मजा मौसम ख़राब कर सकता है. इस टेस्ट मैच को देखने के लिए रांची में लगातार टिकट बिक रहे हैं. टेस्ट मैच को देखने के लिए विदेशों से भी लोग आ रहे हैं. इसी बीच मौसम विभाग की माने तो बारिश इस मैच में विलेन बन सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या रहेगा मौसम


रांची मौसम विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि 22 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक झारखंड के कुछ-कुछ हिस्सों में हल्के और मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है. 22 फरवरी को झारखंड के उत्तरी मध्य तथा दक्षिणी पूर्वी भागों में बारिश हो सकती है. 23 फरवरी को दक्षिणी तथा उत्तरी पूर्वी भागों में बारिश की संभावना हैं. वहीं, 24 और 25 फरवरी को राज्य के दक्षिणी भाग में हल्के और मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है. 


मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान गर्जन और वज्रपात भी हो सकता है. 22 फरवरी से 25 फरवरी तक यदि तापमान की जाए तो इस समय दिन का तापमान थोड़ा कम रहेगा. वहीं, न्यूनतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा.


बारिश को लेकर तैयार हैं रांची का मैदान 


बारिश की चेतावनी को देखते हुए जेएससीए अध्यक्ष संजय सहाय ने कहा कि इसको लेकर एतिहात बरती जा रही है. बारिश के समय हम पूरा ग्राउंड कवर कर सकते हैं. बारिश बंद होने के कुछ ही समय के बाद मैच शुरू हो जाएगा. हमारे पास एडवांस ड्रेनिंग सिस्टम हैं. वॉटर लॉगिंग की कोई समस्या नहीं होगी, सारा पानी ड्रेन आउट हो जाएगा.