Ranchi:  झारखंड में हेमंत सरकार (Hemant Soren Government) को गिराने की कोशिश का मामला सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही हैं. वहीं, बीजेपी ने इसकी SIT जांच की मांग की है और पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं. जिस पर JMM प्रवक्ता मनोज पांडेय ने BJP पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायकों के खरीद फरोख्त से जुड़े मामले में JMM प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा, 'विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई है. इसकी शुरुआत जनवरी से हो गई थी. उपचुनाव के दौरान भी ऐसा करने की कोशिश की गई थी. वो लगातर पैसे के बल पर विधायकों को खरीदना चाहते हैं. कांग्रेस के तीन विधायकों को सॉफ्ट कार्नर बनाया जा रहा हैं. हमें विश्वास है कि वो कितनी भी कोशिश कर ले, वो इन विधायकों को खरीद नहीं पाएंगे. हम जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे. इस मामले में कोई भी दोषी बच नहीं पाएगा. 


इसके अलावा इस मामले को लेकर झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा कि हमारी सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है. उसी के तहत गिरफ्तारी हुई है. कांग्रेस के विधायक इस समय बीजेपी के निशाने पर हैं. वो लगातार उन्हें पद का प्रलोभन दे रहे हैं. इसके बाद भी हमारे विधायक एकजुट हैं. एक साजिश के तहत हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं.


 



'