मेदिनीनगर: झारखंड के पलामू जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने ही पिता का मर्डर कर दिया है. व्यक्ति को शक था कि उसके पिता ने ही उसके की हत्या की साजिश की है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. ये मामला पलामू जिले के मझिआंव गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने दी जानकारी 


इस घटना को लेकर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) ऋषभ गर्ग ने कहा कि अपराधी का अपने पिता के साथ ही विवाद था. इस घटना से 15 दिन पहले अपराधी के बेटे की  मौत हो गई थी. जिसमे युवक को शक था कि इसमें उसके पिता का हाथ है. युवक के पिता धनुकी (60) झाड़-फूंक का काम करते थे. ऐसे में युवक को शक था कि विवाद की वजह से पिता ने टोटका करके उसके भाई को दिया है. 


उन्होंने जानकारी देते हुए आगे का कि सोमवार को जब धनुकी अपने काम के लिए निकल रहे थे, तभी  दंपति ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. इस पिटाई में वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें  मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्होने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आगे बताया कि इस घटना के बाद से ही दोनों दंपति फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश का रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.