Ranchi: हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद जेएमएम केंद्र सरकार पर हमलावर हो चुकी है. जेएमएम ने केंद्र पर हेमंत सोरेन के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकार डरी हुई है और केंद्रीय एजेंसी के सहारे राजनीति कर रही है. जेएमएम ने कहा कि भले ही हेमंत जेल में हैं लेकिन सब के दिल मे हैं. केंद्र पर हमलावर होते हुए जेएमएम ने कहा कि राज्य 40 घंटे तक बिना अभिभावक के रहा और पूरे मामले को लेकर जेएमएम बहोत जल्द श्वत पत्र जारी करेगी. झारखंड मुक्ति मोर्चा भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी से सभी लोग आहत हैं और बहुत जल्द एक श्वेत पत्र जारी किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने किया पलटवार 


बीजेपी विधायक अमित मंडल ने JMM के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा का यह कहना ठीक नहीं क्योंकि जिस गठबंधन के साथ वह यहां राजनीति कर रहे हैं. उनके इतिहास को उठाकर देखिएगा तो विरोधियों की आवाज को उठाने के लिए कई बार कार्रवाई की गई. जिनका इतिहास भयावा रहा है वह दूसरों पर इल्जाम लगाएंगे तो उन्हें अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है. जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमारे नेताओं पर कार्रवाई हो रही थी तो हम चीख चिल्ला नहीं रहे थे हम कोर्ट की शरण में गए थे. विधवा विलाप करने के बजाय अगर नियम संगत कार्रवाई की जाएगी तो ज्यादा सही होगा.


कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि यह सही है कि केंद्र सरकार ईड और सीबीआई के बहाने हमें डराने और धमकाने का काम कर रही है. लेकिन यह तो सबके सामने है कि जो भी नेता भाजपा के सामने नहीं झुके वह जेल में है या फिर उनके ऊपर केस चल रहा है, लेकिन जिन्होंने हाथ मिला लिया वैसे नेता बेदाग हो गए और मोदी ने उन्हें गले लगा लिया. उन्होंने कहा कि 2024 में जनता जवाब देगी क्योंकि अहंकार की राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं चलती.