Khunti: खूंटी से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रानीगंज से राउरकेला जा रही एक कार खूंटी के तोरपा में दुर्घटनाग्रस्‍त (Road Accident) हो गई. इस दौरान पति-पत्‍नी व दो मासूमों की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना के बाद मौका देख चालक घटना स्थल से फरार हो गया. सड़क हादसा तोरपा थाना क्षेत्र के चुरगी मोड़ के पास बुधवार को हुई है. इस सड़क दुर्घटना में दो बच्चे सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई है. 


जानकारी के अनुसार, सभी लोग एक सफेद रंग की इनोवा कार से पश्चिम बंगाल के रानीगंज से ओडिशा के राउरकेला जा रहे थे. मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. इनोवा कार चला रहे चालक अरुण मौका देखकर फरार हो गया.


वहीं, वशिष्ठ जैन और कार पर सवार एक लड़की वंशिका गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.


मृतकों की पहचान 45 वर्षीय कन्हैया जैन व उसकी पत्नी 40 वर्षीय रमा जैन के रूप में की गई है. उनके साथ उनके दो बच्चे सात वर्षीय ऋषभ जैन व तीन वर्षीय बेटी नित्या जैन की भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई. सभी राउरकेला के रहने वाले थे.


बताया जा रहा है कि सभी रानीगंज से वापस अपने घर राउरकेला लौट रहे थे. इसी दौरान चुरगी मोड़ के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिर गया। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चारों की मृत्यु हो गई. दुर्घटना के बाद सभी लोग वाहन के अंदर ही फंसे रह गए थे. हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और शवों को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला. इस घटना में गम्भीर रुप से घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया है.


(इनपुट- ब्रजेश कुमार)