खूंटी: Khunti Murder: झारखंड के खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड अंतर्गत कच्चाबारी गांव में चतरा जिले के एक 22 वर्षीय युवक का अपनी होने वाली पत्नी के घर के अंदर टंगा हुआ शव पाया गया. कर्रा के कच्चाबारी गांव की लड़की से शादी होने वाली थी और शादी से पहले ही राहुल तिर्की के परिवार का आना जाना लगा रहता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लड़का राहुल तिर्की अपनी होने वाली पत्नी के घर अक्सर आया करता था. लड़की पक्ष वालों का भी लड़के के घर जाना होता रहता था. दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी. वहीं कच्चाबारी में राहुल की होने वाली पत्नी और सास केवल घर में रहती थी और इसी क्रम में लड़का राहुल तिर्की कच्चाबारी आया हुआ था और फिर लड़की के घर के ही अंदर 22 वर्षीय राहुल का शव मिलना आत्महत्या मानी जा रही है, लेकिन आत्महत्या क्यों करेगा यह सवाल बना हुआ है. जिसकी कर्रा पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है. 


कर्रा पुलिस ने शव को घटनास्थल से बरामद करके पंचनामा लिखा और पूछताछ की तथा बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस द्वारा इस मामले पर अनुसंधान जारी है.


राहुल तिर्की के पिताजी बंधु तिर्की ने बताया कि उनका घर चतरा जिले के अंगार चोपे गांव में स्थित हैं. वहीं उसके बेटे की शादी कर्रा कच्चाबारी गांव की लड़की से होने वाला था. लड़की के घर वालों का कहना है कि वो लोग दरवाजा बंद करके धान काटने गये हुए थे और पता भी नहीं था कि उसका होने वाला पति राहुल तिर्की उसके घर आने वाला है. 


हालांकि उन दोनों परिवार वालों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है और राहुल को भी पता था कि घर की चाबी कहां रखी जाती है और जब माँ बेटी ने घर आकर देखा तो उसके होने वाले पति राहुल तिर्की का मृत अवस्था में शव टंगा हुआ मिला. तभी उसके घर वालों ने पुलिस को खबर दी. 
इनपुट- ब्रजेश कुमार


यह भी पढ़ें- Lakhisarai Firing Case: लखीसराय हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार, बीजेपी नेता ने पुलिस पर लगाया जदयू नेता को बचाने का आरोप