MS Dhoni Sakshi Marriage Anniversary: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी वाइफ साक्षी धोनी अपनी 15वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस अवसर को पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया. इस वीडियो में धोनी और साक्षी केक काट रहे हैं और एक दूसरे को खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी धोनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमारा 15वां साल शुरू हो रहा है. उन्होंने जो फोटो शेयर की वह उनके जीवन को दिखाती है. एक तस्वीर में वे एक साथ नाचते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में धोनी चेहरे पर मुस्कान के साथ जीवा को पकड़े हुए हैं.


वहीं, फैन क्लब ने लिखा कि एमएस धोनी और साक्षी को शादी की 15वीं सालगिरह मुबारक, और एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें इस कपल को एक हल्के-फुल्के पल शेयर करते हुए दिखाया गया है.


अपने 20 साल के क्रिकेट करियर में धोनी ने बहुत कुछ हासिल किया है, जिसमें आईसीसी ट्रॉफी और आईपीएल खिताब भी शामिल हैं. इस साल उन्होंने सीएसके की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया.धोनी एक बेहद निजी व्यक्ति, अक्सर अपना दिन रांची में अपने फार्महाउस पर बिताते हैं.


बता दें कि एमएस धोनी ने 4 जुलाई 2010 को एक समारोह में साक्षी सिंह धोनी (तब साक्षी रावत) से शादी की. यह शादी उनके कुछ साथियों के लिए भी आश्चर्यचकित करने वाली थी. देहरादून के विश्रांति रिजॉर्ट में आयोजित एक निजी समारोह था. कुछ वर्षों के बाद 2015 में दंपति ने अपनी बेटी जीवा धोनी का स्वागत किया, जो तब से क्रिकेट मैचों में के दौरान दिखाई देती हैं