रांची : गढ़वा जिले के भंडरिया थाना क्षेत्र में एक बार फिर नक्सली संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (JJMP) ने उत्पात मचाया है. मंगलवार की रात जेजेएमपी के दस्ते ने भंडरिया थाना क्षेत्र के आड़ा महुआ और कंजिया गांव को जोड़ने वाली सड़क पर सरस्वती नाला पर पुल निर्माण स्थल पर पहुंच कर पोकलेन मशीन के साथ तोड़फोड़ की. इसके साथ ही मजदूरों को भी बेरहमी से मारा-पीटा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल और मोटरसाइकिल छीन भागे नक्सली
जेजेएमपी के हथियारबंद दस्ता ने लेवी की मांग को लेकर पुल निर्माण कार्य स्थल पर पहुंचा था. वहां, नक्सलियों ने पोकलेन मशीन में तोड़फोड़ की और आधे दर्जन के करीब मजदूरों के साथ मारपीट की. उन्होंने वहां से कर्मियों के तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल भी ले गए.


इलाके में JJMP के आतंक का साया
घटना की जानकारी मिलते ही भंडरिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन मे जुट गई है. इसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. कुछ दिनों से भंडरिया और आसपास के क्षेत्र में नक्सलियों ने विकास कार्य में लेवी की मांग को लेकर लगातार कार्य को बाधित किया है.


कुछ दिन पहले भी जेजेएमपी नक्सलियों ने क्षेत्र में पर्चा साट कर सनसनी फैलाई थी. रंका में जेजेएमपी के कमांडर टुनेश उरांव के दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हो चुकी है, लेकिन आतंक का पर्याय बना टुनेश उरांव का दस्ता अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Jharkhand News: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बजट सत्र में शामिल होने वाले पिटीशन पर हुई सुनवाई