धनबाद : पाकुड़ में भाजपा द्वारा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. पहले भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्टेशन से जन आक्रोश रैली निकालकर पाकुड़ प्रखंड परिसर पहुंचे. जहां पहुंचकर रैली एक सभा में तब्दील हो गयी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिचौलिया की मिलीभगत से करोड़ों रुपये की हो रही हेरा फेरी
भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पांडे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकुड़ में मनरेगा योजना में खर्च तो बहुत हो रहे है लेकिन धरातल पर काम नहीं दिख रहा है. बिना कार्य कराए ही मास्टर रोल तैयार कर बिचौलिया की मिलीभगत से करोड़ों रुपए की हेरा फेरी की जा रही है. क्षेत्र में वर्षा नहीं होने की वजह से इस वर्ष खेती नहीं हुई है. जिस कारण किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है. राज्य सरकार केवल घोषणाएं कर रही है, लेकिन किसानों को इसका कोई लाभ नहीं मिल रहा है. वहीं भाजपा नेता बाबुधन मुर्मू ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना दिया है.


पशुओं की अवैध तस्करी का चल रहा खेल
साथ ही कहा कि बालू, गिट्टी के दामों में बढ़ोत्तरी की वजह से लोग पीएम आवास नहीं बना पा रहे है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की मिली भगत से पशुओं की अवैध तस्करी की जा रही है. प्रशासन को आम जनता की समस्याओं से कोई संबंध नहीं है. पदाधिकारी बिचौलियों को बगल में बैठाकर योजनाओं की फाइल डील कर रहे है.


इनपुट - सोहन प्रमाणिक


ये भी पढ़िए- कुढ़नी सीट से चुनाव लड़ेंगे जेडीयू के मनोज कुशवाहा, महागठबंधन ने किया ऐलान