Ranchi: पकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के सामने नीदरलैंड की चुनौती है. नीदरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि उन्हें इस मैच में हार का सामान करना पड़ा था लेकिन नीदरलैंड ने ये साबित कर दिया था कि उन्हें कमजोर आंकने की गलती ना करें. ऐसे में आइये जानते हैं कि इस मैच में टीम इंडिया किन 11 खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल पर टिकी निगाह 


इस मैच में एक बार फिर से सभी की निगाह राहुल पर टिकी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में राहुल कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे और जल्द ही आउट हो गए थे. ऐसे में वो भी इस मैच में फॉर्म हासिल करने की कोशिश करेंगे. इसके अलावा रोहित शर्मा भी पिछले मैच की गलती को इस मैच में नहीं दोहराना चाहेंगे.  अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो इस मैच में चहल की वापसी हो सकती है. पाकिस्तान के खिलाफ दोनों ही स्पिनर अक्षर पटेल और आर.अश्विन कुछ ख़ास नहीं कर सके थे. ऐसे में उनकी जगह चहल वापस आ सकते हैं. 


डेथ ओवर पर टिकी निगाह 


पाकिस्तान के खिलाफ भले ही टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली है. लेकिन इस मैच में भी टीम इंडिया की डेथ ओवर में गेंदबाज़ी पर सवाल उठ रहे थे. इस मैच में भी अर्शदीप और भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया को परफेक्ट एंडिंग नहीं दे पाए थे. ऐसे में वो भी अपनी लय हासिल करना चाहेंगे. 


आए जानते हैं टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI 


केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, शमी.