रांची : झारखंड विधानसभा के बजट सत्र से पहले मुख्यमंत्री आवास में यूपीए विधायक दल की बैठक हुई. मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में तमाम मंत्री और विधायक शामिल हुए. बैठक में सदन को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा 
बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कल से बजट सत्र आहूत है. नियमित रूप से सत्र के पहले विधायक दल की बैठक हुई है और हम लोग चाहते हैं कि सदन सुचारू रूप से चले पक्ष विपक्ष एक होकर जन मुद्दों को उठाएं और उनका निष्पादन हो. उन्होंने कहा कि कई दिनों से जनहित के मामले लंबित हैं इसीलिए हम चाहेंगे कि उनका निष्पादन हो.


सपनों के झारखंड बनने की दिशा में होगा काम 
इधर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बजट सत्र के बारे में कहा कि यह बजट खास होगा और राज्य के अंतिम पंक्ति को लाभ मिलेगा. सपनों के झारखंड बनाने की दिशा में काम होगा. सदन सुचारू रूप से चले सभी सवालों का जवाब दिया जाए. वहीं विपक्ष से अपील सदन में समय की बर्बादी ना हो, अपने राजनीतिक उद्देश्यों को साधने के लिए सदन का इस्तेमाल ना करें, वहीं नियोजन नीति पर कहा कि मुख्यमंत्री देख रहे हैं राज्य हित में किसान हित में युवा हित में जल्द नियोजन नीति आएगी.


लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में पक्ष और विपक्ष रखेंगे अपनी बात
मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने सभी विधायकों को दिशा निर्देश दिया है, लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में पक्ष विपक्ष दोनों अपनी बातों को रखेंगे, सभी को शालीनता से अपनी बात रखनी है, विपक्ष के बातों को भी सुनना है, विपक्ष अगर अच्छी और जरूरी बातें लाता है उन्हें सुनना है.


इनपुट- कामरान जलीली


ये भी पढ़िए- Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी