MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी का बाइक प्रेम किसी से छुपा नहीं है. रांची की सड़कों पर धोनी कभी भी बाइक लेकर निकलते आपको नजर आ जाएंगे. वहीं उनका क्रिकेट और क्रिकेट के खिलाड़ियों खासकर नए युवाओं के प्रति प्रेम भी आप कई बार मैदान पर देख चुके होंगे. जब वह मैच के पहले या मैच के बाद भी अपने विरोध टीम के भी युवा खिलाड़ियों से मिलते और उनको टेक्निक बताते नजर आ जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार उपलब्धियों के दम पर नए युवाओं को क्रिकेट के प्रति प्रेरित तो किया ही है लोग धोनी की प्रतिभा के भी कायल हैं. 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे विश्व कप अपनी कप्तानी में जीताकर उन्होंने एक ऐसा यादगार लम्हा देश को दिया है जिसे भूला पाना आसान नहीं है. वहीं उनकी कप्तानी में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स 5 बार इस IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 



ऐसे में एक वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि रांची के एक युवा क्रिकेटर को धोनी ने अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी थी. झारखंड जात्रा नाम के एक पेज ने वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया. वीडियो के साथ लिखा गया है, 'क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि एमएस धोनी ने रांची में एक युवा क्रिकेटर को बाइक पर लिफ्ट दी थी'. 


ये भी पढ़ें- पितृपक्ष पर गया आने की सोच रहे हैं, खबर आपके काम की है, पहले ले लें यहां से जानकारी!


वीडियो की शुरुआत युवा क्रिकेटर के मैदान पर खड़े होने से होती है और बैकग्राउंड में धोनी नजर आते हैं. फिर युवा खिलाड़ी को पीछे की सीट पर बैठते हुए देखा जाता है, जबकि धोनी अपनी मोटरसाइकिल, यामाहा आरडी350 पर सवार हैं. इससे पहले अमेरिका में छुट्टियां मना रहे धोनी को ट्रंप नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते भी देखा गया था. इससे साथ ही हाल ही में धोनी का एक फैन के साथ ऑटोग्राफ देते हुए बातचीत का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें धोनी एक प्रशंसक के लिए छोटे बल्ले पर हस्ताक्षर कर रहे थे. छोटे बल्ले सौंपने के बाद, धोनी ने उस प्रशंसक से चॉकलेट का अपना डिब्बा वापस देने के लिए कहा, जो उसने उसके लिए पकड़ा हुआ था। धोनी को प्रशंसक से कहते हुए सुना जा सकता है, 'चॉकलेट वापस दो'.