Ranchi: MS Dhoni Retirement in IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आईपीएल के आगामी सीजन में आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार चेन्नई की जर्सी में नज़र आ सकते हैं. इसको लेकर अभी तक अधिकारिक तौर पर कोई भी बात धोनी ने नहीं कहीं हैं. लेकिन टीम मैनेजमेंट इस बात का अंदेशा पहले ही लगा चुकी हैं.
फ्रेंचाइजी ने कही ये बात
चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट इस बात की कोशिश कर रहा है कि धोनी अपना आखिरी मैच चेपॉक में ही खेलें. सभी को उम्मीद कर रहे हैं कि तीन साल बाद आईपीएल पुराने फोर्मेट में ही खेला जाएगा. धोंनी के रिटायरमेंट को लेकर फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी का ये आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है और वो अपना आखिरी मैच अपने पसंदीदा मैदान में ही खेलना चाहते हैं.
टीम के पास है अनुभवी खिलाड़ियों की फ़ौज
चेन्नई की टीम ने इस साल खिताब जीतने के लिए पूरी तैयारी कर रही है. टीम ने नीलामी के दौरान न इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स और भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को टीम में शामिल किया है. इन दोनों ही खिलाड़ियों के पास काफी ज्यादा अनुभव है, जिसका फायदा चेन्नई की टीम को मिल सकता है. इसके अलावा इस बार धोनी भी कुछ यादगार करना चाहेंगे.