Ranchi: पीसीबी में हाल में ही काफी ज्यादा बदलाव हुआ है. नजम सेठी एक बार फिर से बोर्ड के अध्यक्ष बन गए हैं. जिसके बाद उन्होंने 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत दौरे को लेकर बड़ा बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इसको लेकर सरकार की सलाह को मानेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरकार करेगी फैसला 


भारत दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत के क्रिकेट मामले को लेकर बोर्ड का कोई भी नियंत्रण नहीं है. इसको लेकर सिर्फ सरकार ही निर्णय करती है. इस मामले में सरकार जो भी हमें सुझाव देगी, हम उसी का पालन करेंगे. पिछली बार भी जब मैं अध्यक्ष था,तब भी हमने सरकार की ही बात मानी थी. 


एशिया कप को लेकर कही ये बात 


एशिया कप में आयोजन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि एशिया कप को लेकर मैं इसे एसीसी (एशियाई क्रिकेट परिषद) में जाऊंगा. जहां पर इसके हालात पर चर्चा की जाएगी. हम वही फैसला करेंगे, जो खेल के हित में होगा. 


इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि हमें ये भी देखना है कि अन्य बोर्ड किस हालात में हैं. सभी बोर्ड का साथ चाहिये. हम ऐसा कोई भी निर्णय नहीं उठाएंगे, जिससे कोई भी बोर्ड अलग-थलग पड़ जाए.  बता दें कि इसके पहले रमीज राजा ने कहा था कि अगर टीम इंडिया पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आएगी,तो वो भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं आएंगे.