Aaj Ka Rashifal 9 January 2024 : आज मंगलवार के दिन हनुमानजी की पूजा से जातकों को सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ हो सकता है, जबकि कुछ राशियों को थोड़ा सा ध्यान रखना हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: आपके मन में आशा और निराशा के भाव होंगे. कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी और आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. नए स्रोतों से धन कमाने का मौका मिलेगा और आपको भूमि और वाहन का सुख मिलेगा. हालांकि, जीवनसाथी के साथ मामलों में कुछ मतभेद हो सकते हैं, इसलिए अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और किसी भी निर्णय को भावनाओं में बहकर न लें.


वृषभ राशि: आत्मसंयत रहें और कार्यों को ज्यादा स्ट्रेस न दें. आपके भाई-बहनों के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे और आपको नए स्त्रोतों से धन मिलेगा. अज्ञात भय का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपको धैर्य बनाए रखना होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और हेल्दी डाइट का पालन करें। नौकरी और कारोबार में नए अवसर मिलेंगे.


मिथुन राशि: आपका मन प्रसन्न रहेगा और बातचीत में संतुलित रहना महत्वपूर्ण होगा. आपको परिजनों का सहयोग मिलेगा और आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है और वैवाहिक जीवन में खुशियां आ सकती हैं.


कर्क राशि: धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और आपको विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने का इरादा हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और नौकरी-कारोबार में नए अवसर मिलेंगे.


सिंह राशि: आपको मानसिक शांति मिलेगी और नौकरी-कारोबार में तरक्की होगी. आपको दोस्तों की मदद से कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर हो सकती हैं और पिता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा.


कन्या राशि: आपकी कला और संगीत में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबी यात्रा की संभावना है और स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा.


तुला राशि: आपको आत्मविश्वास से लबरेज रहना चाहिए और परिजनों के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए.


वृश्चिक राशि: आपको करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी और आपको धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और पारिवारिक जीवन में खुशियां मिलेगी.


धनु राशि: आपको मन प्रसन्न रहेगा और आपकी आय में वृद्धि होगी. व्यापार में मुनाफा होगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.


मकर राशि: आपको सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपको सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत होगा.


कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य हो सकता है, लेकिन आपको आत्मविश्वास बनाए रखना चाहिए और शैक्षिक या बौद्धि कार्यों में आय के नए स्त्रोत बनाने का प्रयास करना चाहिए.


मीन राशि: आज का दिन नौकरी-कारोबार में अनुकूल नहीं होगा और आपको कारोबार के प्रति सतर्क रहना होगा.


ये भी पढ़िए-  Neem Oil : नीम का तेल इन बीमारियों को करता है दूर, देखें एक नजर