सहरसा: BDO Car Viral Video: क्या आपने एक ही गाड़ी पर दो अलग-अलग नंबर प्लेट देखे है, जी हां बिहार के सहरसा में एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है और यह मामला सरकार के पदाधिकारी से जुड़ा है. दरअसल, सहरसा जिले के सौर बाजार में इन दिनों एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सौरबाजार प्रखंड विकास पदाधिकारी नेहा कुमारी की गाड़ी का है. जिसमें बजावता उनका बोर्ड भी लगा हुआ है और इस गाड़ी में आगे बिहार का नंबर प्लेट लगा हुआ है, जबकि पीछे यूपी का नंबर प्लेट लगा हुआ है. यह वीडियो बीते दिन गुरुवार (3 अक्टूबर) की बताई जा रही, जब पदाधिकारी की गाड़ी सौरबाजार प्रखंड कार्यालय के सामने लगी हुई थी. 


यह भी पढ़ें- Friday Totke: नवरात्रि में शुक्रवार की रात करें ये गुप्त उपाय, जिंदगी में कभी नहीं होगी धन की कमी!


एक ही गाड़ी में दो अलग-अलग राज्यों के नम्बर प्लेट लगे होने की चर्चा खूब हो रही है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही बीडीओ साहिबा ने पीछे का नंबर प्लेट खुलवा दिया, लेकिन यह बात चर्चा का विषय बना हुआ है. आखिर एक प्रखंड स्तर के शीर्ष पदाधिकारी द्वारा इतनी बड़ी गलती कैसे की गई है. 


हालांकि इस मामले में सौरबाजार प्रखंड विकास पदाधिकारी नेहा कुमारी ने अपनी दलील दी है कि यह गाड़ी यूपी में सेकेंड हेंड खरीदी गई थी, गाड़ी के आगे पीछे यूपी का नंबर प्लेट लगा हुआ था. जिसके बाद परिवहन विभाग के द्वारा बिहार का नंबर लिया गया. कार्यालय परिसर में गाड़ी का नंबर प्लेट बदलवाया जा रहा था, आगे का नंबर प्लेट लगवा दिया गया था और पीछे लगवाने की प्रक्रिया की जा रही थी. इस बीच किसी ने वीडियो वायरल कर दिया. लेकिन आगे नया नंबर प्लेट लगाया गया है. ड्राइवर की गलती के कारण पीछे का नंबर प्लेट नहीं बदला जा सका था, उसे बदलवा दिया जाएगा.
इनपुट- विशाल कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!