Jharkhand News: साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल में एसिड अटैक में एक ही परिवार के चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया है. वारदात मंगलवार रात दो बजे की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

READ ALSO: अपराधियों ने युवक के सीने में गोली मारकर की हत्या, मृतक ननिहाल में रहकर करता था पढ़ाई


जिस परिवार के लोगों पर हमला किया गया, वह राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल के सामने नगर पंचायत की ओर से निर्मित दुकान में एक छोटा सा होटल चलाता है. परिवार के सभी सदस्य उसी दुकान की छत पर सो रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने वहां पहुंचकर उनपर एसिड फेंक दिया. 


35 वर्षीय शेख हसीना, 60 वर्षीय गुलबानो बेवा, उनकी नाबालिग बेटी और 30 वर्षीय आलम शेख इस हमले में बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी घायलों का प्राथमिक इलाज राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल में हुआ. इसके बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया. हमले की वजह क्या है, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है.


READ ALSO: बेगूसराय में बांग्लादेशी नागरिक की संदिग्ध मौत, शादी समारोह में शामिल होने आया था


पीड़ितों के बयान के आधार पर पुलिस को कुछ लोगों के नाम मिले हैं. दो-तीन माह पहले इस परिवार के घर में आग में आग लग गयी थी. घर जलकर राख हो गया था. ऐसे में परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर था. बाद में उन्होंने अनुमंडल अस्पताल के सामने नगर पंचायत द्वारा निर्मित दुकान को अपना ठिकाना बना लिया.


इनपुट: आईएएनएस