Samastipur: बिहार के समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर 26 सितंबर, 2024 गुरुवार की रात जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों ने जमकर पथराव किया. इस घटना में कुछ यात्रियों को हल्की चोटें भी आईं. जिनका इलाज समस्तीपुर में ही कराया गया. बताया गया है कि रात करीब पौने नौ बजे समस्तीपुर में कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए चली. आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया. अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया


जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब जीआरपी की एस्कार्ट पार्टी ट्रेन के अंदर मौजूद थी. बताया जाता है कि रात करीब पौने नौ बजे समस्तीपुर में कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए चली. आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया. अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए थे. करीब 45 मिनट की देरी से ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची.


यह भी पढ़ें:'गाली क्यों दिया?', बस इतना पूछना था कि डायल 112 पुलिस टीम पर युवकों ने हमला कर दिया


पथराव करने वालों उपद्रवियों की पहचान की जा रही


वहीं, सूचना मिलने पर आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है. पथराव के कारण पेंट्रीकार और बगल की ए-वन और बी-2 कोच के शीशे टूट गए. रेल अधिकारियों का कहना है कि पथराव करने वालों उपद्रवियों की पहचान की जा रही है.


यह भी पढ़ें:Kaimur: शख्स को सांप ने काटा, पुलिस ने शराबी समझकर पकड़ा, इलाज में देरी से गई जान


रिपोर्ट: संजीव नैपुरी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!