रांची: बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद झारखंड के राज्यसभा सांसद समीर उरांव दिल्ली से रांची पहुंचे. सांसद अन्नपूर्णा देवी भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद दिल्ली से रांची पहुंचीं. रांची पहुंचने पर एयपोर्ट पर मोर्चा के कार्यकर्ताओं की ओर से उनका भव्य स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ पारंपरिक तरीके से किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों ने पार्टी की ओर से मिली नई जिम्मेदारी देने को लेकर केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया. 


उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसका ईमानदारीपूर्वक निर्वहन करूंगा. पार्टी ने जो मुझे ये अवसर दिया है, इस अवसर को चुनौती के रूप में लेता हूं.


उन्होंने यह भी कहा कि देशभर में जो जनजातीय समाज के सामाजिक और संवैधानिक विषय हैं, उन विषयों पर हमलोग काम करने के लिए तैयार हैं. भारतीय जनता पार्टी की अपनी विचारधारा है.


प्रधानमंत्री के द्वारा शुरू किए गए बढ़ता भारत, बदलता भारत, आत्मनिर्भर भारत के दिशा में किए जा रहे कार्यों में हम सभी सहयोगी बनेंगे. आज के दिन में देशभर की जनजातीय समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ में है.


अन्नपूर्णा देवी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर कहा कि इतने कम समय में पार्टी ने जो हमपर भरोसा जताया है इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व का सदा आभारी रहूंगी. डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों को आगे बढ़ाने का काम करूंगी.


उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने का हमें गौरव प्राप्त हुआ है. झारखंड से पार्टी का विशेष लगाव रहा है. इससे अधिक से अधिक लोगों को जिम्मेवारी दी गई है.