गया: बिहार के गया जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. गया से पत्नी और बेटी के साथ बाइक से अपने गांव गुरारू जा रहे एक व्यक्ति के साथ 12 से 15 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने पहले लूटपाट की और व्यक्ति को बंधक बनाकर उसके सामने ही पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरारू बाजार से बुधवार रात करीब आठ बजे एक व्यक्ति, अपनी पत्नी और बेटी के साथ जा रहा था लेकिन अपराधियों ने पहले लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और मारपीट की. परिवार से सामान, पैसे छीनकर व्यक्ति को बंधक बनाया और फिर आखों के सामने पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया. आपको बता दें कि व्यक्ति पेशे से डॉक्टर है. 


पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला मौके पर पहुंची और करीब 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.पुलिस कई अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस इस मामले को काफी सक्रिय रूप से देख रही है. पुलिस अभियान चलाकर कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.


SSB के जवान सोनडीह गांव में कैंप भी कर रहे हैं. इसके पहले भी इन हथियारबंद अपराधियों ने और भी कई लोगों को लूट और उन्हें बंधक बनाकर रखा था. पुलिस राहगीरों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है.