नई दिल्ली: महागठबंधन (Mahagathbandhan) के वरिष्ठ नेता शरद यादव (Sharad Yadav) ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) जैसे विषयों को उठाकर केंद्र सरकार मूल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शरद यादव ने कहा कि सरकार नहीं चाहती कि लोगों का ध्यान रोजाना हो रहे बलात्कार जैसे जघन्य अपराध, रोजगार की बढ़ती समस्या पर जाए. उन्होंने कहा कि इसके कारण देश को एक ऐसे अंधेरे में भेजने का प्रयास किया जा रहा है, जहां केवल हिंसा और आंदोलन है.


वहीं, बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं पर शरद यादव ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून एक बार फिर खत्म हो चुका है.


महागठबंधन के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने कहा कि अपराधी कानून से न तो घबराते हैं और ना ही पुलिस अपराधियों पर सीधी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने अपना इकबाल खो दिया है.


आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन एक्ट और एनआरसी का विपक्ष लगातार विरोध कर रहा है. वहीं, सरकार का कहना है कि विपक्ष बिना किसी कारण के इस मुद्दे पर वोटबैंक की राजनीति कर रहा है. साथ ही जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है.