पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) में दूसरे चरण के लिए वोटिंग प्रक्रिया की शुरुआत हो गई है. कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे व बांकीपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा के साथ वोटिंग की. इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने चिंता भी जताई. शॉटगन ने ईवीएम को लेकर चिंता जताई है और कहा कि EVM पर नजर रखने की जरूरत भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि दूसरे चरण तक की वोटिंग को देखकर यह कह सकता हूं कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री बनते हुए दिख रहे हैं. पिछली बार चुनाव के 300 नतीजे पेंडिंग हैं. ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत थी. 



उन्होंने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के वक्त 40 में 39 सीटें पिछली बार एनडीए के खाते में चली गयी थीं. लोगों का मानना है कि ईवीएम का खेल हुआ था. मैं भी मानता हूं. इसलिए इस बार चौकन्ना रहने की जरूरत है.


शॉटगन के बेटे लव सिन्हा ने भी वोटिंग की. लव सिन्हा ने कहा कि परिणाम कुछ भी हो लेकिन जनता बदलाव चाहती है. कुश सिन्हा ने कहा कि मैंने पापा के लिए काम किया. फिर भाई के लिए काम किया. मुझे राजनीति में नहीं आना है. सोनाक्षी राजनीति में आएंगी या नहीं ये मैं नहीं बता सकता.


बता दें कि बांकीपुर विधानसभा सीट से महागठबंधन की तरफ से लव सिन्हा के अलावा एनडीए की तरफ से बीजेपी ने नितिन नवीन को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी भी चुनावी मैदान में हैं.