Supaul News: सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के केवला वार्ड 2 में एक नवविवाहिता अपने पति के घर पहुंचकर तीन दिनों से अधिकार पाने की जद्दोजहद कर रही है. बताया जा रहा है कि नवविवाहिता का मायका नरपतगंज थाना क्षेत्र के देवीगंज है. नव विवाहिता के पिता उपेंद्र यादव ने भीमपुर थाने में आवेदन देकर दामाद के परिजनों पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवविवाहिता के पिता ने बताया कि बीते 27 सितंबर को ग्रामीणों के सहयोग से उनकी पुत्री अंजली की शादी केवला वार्ड 2 निवासी स्व. लक्ष्मण यादव के 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार राज के साथ करा दी गई थी. शादी के कुछ दिनों तक दोनों साथ रहे, लेकिन इधर कुछ महीने से अंजली के ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपए और एक अपाचे बाइक की मांग करने लगे. जिसके बाद अंजली को दामाद सोनू ने फोन कर अपने ससुराल केवला आ जाने को कहा. 


आरोप है कि जब अंजली ससुराल पहुंची तो सोनू गायब है और ससुराल वाले अंजली को घर मे घुसने से मना करते हुए धमकी दे रहे है. अंजली ने बताया कि इससे पहले मई 2022 में उनकी पहली शादी फारबिसगंज में हुई थी, शादी के 15 दिन बाद ही पहले पति से तलाक हो गया. 


यह भी पढ़ें:जहानाबाद में इतनी गोली चली, पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया


अंजली ने बताया कि तलाक के बाद वे अपने पिता के साथ पूरे परिवार अमृतसर में रहने लगी. वही पर सोनू से प्यार हुआ और फिर सोनू से शादी किया. अब सोनू के घर वाले दहेज की मांग कर रहे हैं. इसी बात को लेकर अंजली अब सोनू के घर अपने ससुराल पहुंच गई है और अपने अधिकार की मांग कर रही है. फिलहाल सोनू भी घर से गायब है और उसका मोबाइल भी बंद है. भीमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश पांडे ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी अभी नहीं मिली है.


रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा


यह भी पढ़ें:कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका, विधायक उमाशंकर अकेला सपा में शामिल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!