खगड़िया: बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत आज खगड़िया के चौथम प्रखंड के बोरने गांव पहुंचे. गांव तक पहुंचने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को नाव का सहारा लेना पड़ा. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का ननिहाल बोरने गांव में है. वहां पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेस्टार सुशांत सिंह राजपूत के स्वागत भी गांव में गाजे-बाजे के साथ किया गया. गांव पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत गांव का प्रसिद्ध मनसा देवी मंदिर पहूंचे और पूजा अर्चना करने के बाद अपना मुडंन संस्कार करवाया. 



इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि खगड़िया के बोरने गांव उनका ननिहाल है और उनकी मां ने मनसा देवी मंदिर में मन्नत मांगी थी जिसे पुरा करने के लिए वो आया पहुंचे थे.


एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि बिहार का हूं और बिहार के लिए कुछ करना चाहता हूं. इसके लिए प्रयास कर रहा हूं. सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों से उनकी आने वाली फिल्म को जरूर देखने की गुजारिश भी की. वहीं, सुशांत सिह के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने कहा कि उनका प्रयास है कि सुशांत बिहार के लिए कुछ अच्छी पहल करे और वो इसमें भी जरूर कामयाब होगा. 


सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके साथ उनके चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू और उनकी पत्नी विधान पार्षद नुतन सिंह भी मौजूद थीं. आपको बता दें कि एमएस धोनी द अनडोल्ड स्टोरी में किक्रेटर धोनी के किरदार से सुर्खियो में आने बाले सुशांत सिंह राजपूत बिहार के हैं और फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे.