पटना: भारत बंद में बिहार के तेजस्वी यादव के भाग नहीं लेने पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बन्द का आह्वान कर दिल्ली चले गए. तेजस्वी का यहां मन नहीं लगता है. जब पटना में पानी था, वे दिल्ली चले गए. चमकी बुखार में भी वे नहीं थे. ये कैसे लोग हैं, इससे समझा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि किसानों की बात करते हैं, यहां विरोध में एक भी किसान नहीं निकला. यदि दम है तो गांधी मैदान में लाख किसान को जुटा कर विपक्ष दिखाए. वित्त मंत्री के नाते बिहार का सेवा का मौका मिला, देश में विकास की दर में सबसे ज्यादा वृद्धि दर वाला राज्य बिहार है.


उन्होंने कहा कि पंजाब से ढाई गुणा ज्यादा विकास दर बिहार का है. बाजार समिति कानून को यहां पहले ही खत्म कर बिचौलिए के चंगुल से मुक्त कर दिया है. बिहार ने बहुत पहले ही यहां के किसानों के लिए बेहतर चयन का मौका उपलब्ध कराई है.


बीजेपी के राज्यसभा सांसद बिहार तेजी से विकास किया है, इसकी बड़ी वजह कृषि क्षेत्र में बेहतर सुधार है. नरेंद्र मोदी किस तरह के व्यक्ति हैं, ये पूरा देश जानता है. यदि कुछ लोग झुकाना चाहते हैं बिल के आड़ में तो ये संभव नहीं है. समझौता बात से हो सकती है.


उन्होंने कहा कि कुछ सुधार किया जा सकता है, लेकिन यदि मनमाना करेंगे सड़क पर उतर कर तो यह संभव नहीं है. कृषि के क्षेत्र में व्यापक सुधार किया जाएगा, लेकिन नरेंद्र मोदी को कोई झुका नहीं सकता है.