जहानाबाद: आज पूरे देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारत बंद है. बिहार में भारत बंद के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई. इस मुद्दे पर जहानाबाद के एसडीओ ने बयान दिया है और कहा है कि बच्ची की मौत भारत बंद या ट्रैफिक जाम की वजह से नहीं हुई है. बच्ची को लेकर परिजनों ने निकलने में देरी कर दी.
 
आपको बता दें यह घटना गया जिले के मेन थाना क्षेत्र के बालाबिगहा गांव की है. वहीं, बच्ची के परिजनों का कहना है कि अगर गाड़ियां चलती तो बच्ची की जान बच सकती थी. बच्ची की तबियत पिछले दो दिनों से खराब थी लेकिन आज बच्ची की तबियत अधिक खराब हो गई और उसे परिजन अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मुद्दे पर जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि किसके हित के लिए बंद किया जा रहा है. हाल के दिनों में राजनीति में संवेदनहीनता बढ़ गई है. लेकिन अब जहानाबाद के एसडीओ ने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा है कि बच्ची की मृत्यु बंद की वजह से नहीं हुई है. 


भारत बंद को लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी कहा है कि सभी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन आज क्या हो रहा है?  पेट्रोल पंप और बसों को आग के हवाले किया जा रहा है. लोगों को जिंदगी खतरे में डाली जा रही है. जहानाबाद में एक बच्ची की मृत्यु विरोध में एंबुलेंस के फंस जाने के कारण हो गई. इसके लिए कौन जिम्मेदार है?



आपको बता दें कि बिहार में भारत बंद को लेकर हर तरफ से हंगामा-प्रर्दशन हो रहा है. जगह-जगह पर नारेबाजी और आगजनी की जा रही है. भारत बंद का असर सुबह से ही दिखना शुरू हो गया है. कांग्रेस, आरजेडी समेत सभी विपक्ष पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर चुके हैं.