पटना: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26379 पर पहुंच गई है. तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच बिहार की रिकवरी रेट भी काफी अच्छी है. 19 जुलाई तक मिले मामलों के मुताबिक बिहार में अब तक 16597 मरीज स्वस्थ हो कर घर लौट चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे में 638 नए मामले मिले थे जबकि 774 लोग स्वस्थ हो कर अपने घर को लौट चुके थे. हालांकि अब भी बिहार में कोरोना सक्रिय मरीजों की संख्या 9602 पर है. 


बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10276 सैंपल्स की जांच की गई है. बिहार में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 62.91 फीसदी है. बिहार में कोरोना के रोजाना 1000 से भी ज्यादा मामले आ रहे हैं. 


बिहार की राजधानी पटना में हर दिन कोरोना विस्फोट हो रहा है. पटना में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने बताया कि बिहार में कोरोना से जूझने के लिए टेस्टिंग की सुविधा को तेज कर दिया गया है. 


बिहार में रैपिड एंटीजन कोरोना टेस्ट के जरिए सैंपल्स की टेस्टिंग की जा रही है. राजधानी पटना में अब मोबाइल टेस्टिंग भी जगह-जगह पर की जा रही है.