मुकुल जयसवाल, कैमूरः देश में अलीगढ़ मामले को लेकर काफी हलचल मची है. वहीं, कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में नाबालिक पांचवी क्लास की छात्रा के साथ गांव के ही मामा ने हैवानियत की है. पीड़िता का परिवार मुंबई में रहता था, गर्मी की छुट्टी पर अपने ननिहाल आई हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि नाबालिक पीड़िता गांव में ही बारात का जयमाल देखने के लिए अपने मां और नानी के साथ गई हुई थी. प्यास लगने के बाद गांव के ही शशिकांत उर्फ बुचु जो रिस्ते में बच्ची का मामा लगता है,  उसने पीड़िता को पानी पिलाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर थाने को सौंप दिया.



पीड़िता पांचवी क्लास की छात्रा है, जो मुम्बई में रह कर पढ़ाई करती है. आरोपी व्यक्ति के ऊपर पहले भी दो बार गांव के ही लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के दो मामले थाने में दर्ज हैं. किसी तरह सुलह समझौता कर आरोपी बेल पर बाहर है. रात में ही पीड़िता का सदर अस्पताल भभुआ में मेडिकल के लिए ले जाया गया लेकिन मेडिकल रात में नहीं हो पाया, रविवार को मेडिकल किया गया. महिला थाना भभुआ में कांड दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


एएसपी ने बताया मामला संज्ञान में आते ही तुरंत घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया. पीड़ीता को महिला थाना में ले जाकर कांड दर्ज करा दिया गया है। पकड़े गये आरोपी के ऊपर पहले भी रेप के दो मामले दर्ज है.