Vaishali: बिहार के वैशाली जिला में एक महिला सिपाही का रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, जिले के महिला थाना की थानेदार मोनी कुमारी का भी रील्स वर्दी में वायरल हो रहा है. अब इन दोनों का महिला पुलिस कर्मियों का रील वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि बिहार पुलिस मुख्यालय ने वर्दी में रील या वीडियो नहीं बनाने का सख्त आदेश दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैशाली जिले के महिला थाना प्रभारी मोनी कुमारी वर्दी पहनकर बुलेट मोटरसाइकिल पर चढ़कर वर्दी में रील्स बना रही हैं. वहीं, जंदाहा थाना में डायल 112 में तैनात महिला पुलिसकर्मी जंदाहा थाना सिरिस्ता कार्यालय से वर्दी पहन के गानों पर रील्स बनती देखी जा रही है. मुख्यालय के आदेश को ताक पर रख के वर्दी में सरेआम रील्स बनाया जा रहा है. हालांकि, ZEE मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


बता दें कि बिहार पुलिस मुख्यालय ने सख्त आदेश जारी किया है कि वर्दी पहनकर कोई भी वीडियो या रिल्स कोई पुलिसकर्मी या पुलिस पदाधिकारी बनते हैं तो उन पर शक्ति से कार्रवाई होगी. वहीं, बीते दिन जंदाहा में 112 पुलिस गाड़ी  बनाने वाली महिला सिपाही पर भी कार्रवाई हुई है, लेकिन इसके बाद भी वैशाली जिले में वर्दी पहन कर गानों पर रिल्स बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 


यह भी पढ़ें:'30 हजार करोड़ से अधिक शराब का ब्लैक मार्केट', तेजस्वी ने नीतीश से पूछा 12 सवाल


वैशाली में सिपाही को तो छोड़ ही दीजिए, थानेदार भी रिल्स बना रहे हैं. इनको वैशाली जिला के पुलिस कप्तान का भय नहीं है. पुलिस मुख्यालय के आदेश को ताक पर रखकर थानेदार और महिला सिपाही सोशल मीडिया पर बना कर डाल रही हैं.


यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में आदिवासियों पर लाठीचार्ज झारखंड में बना सियासी मुद्दा,CM ने BJP को घेरा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!