Vishali Crime News: बिहार के वैशाली जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पूर्वी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय शिवा नामक युवक अपने घर के पास टहल रहा था. तभी कुछ बदमाश आए और गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक युवक शिवा के पिता जुगल किशोर राय ने बताया कि रात को लाइट कट जाने की वजह से वह घर से बाहर हवा में बाहर आया था. लाइट कट गई और चारों तरफ अंधेरा हो गया था. वह कुछ देर बाहर रहा और थोड़ी देर बाद जैसे ही अपने घर के अंदर जा रहा था, तभी कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और उसे गोली मार दी.


युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक शिवा को कई गोली मारी गई है. इतनी गोली मारी गई कि उसकी जान ना बचने पाए. यह वारदत वैशाली जिले के हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पूर्वी की है.



बता दें कि वैशाली जिला के पातेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाजितपुर स्थित पेट्रोल पंप पर 9 अगस्त, 2024 को लूट की वारदात हुई थी. बदमाशों ने राजद की पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी का पेट्रोल पंप लूट लिया था. यहां पर हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट कर नोजल मैन से 42 हजार रुपए लूट लिए थे. ये वारदात सीसीटीवी फुटेज सामने आया था.