पारिवारिक सदस्यों में किसी ना किसी वजह से लड़ाई झगड़ा होता रहता है तो फिटकरी का यह आसान उपाय आपके काम आ सकता है. इसलिए आप फिटकरी को बिस्तर के नीचे काले कपड़े में बांधकर रख लें.

Aug 08, 2023

अगर घर में कोई नजर दोष से पीड़ित है तो फिटकरी का यह उपाय आपकी मदद कर सकता है. इसलिए आप पीड़ित व्यक्ति को लिटा दें और फिटकरी के टुकड़ों से सिर से लेकर पैर तक सात बार वार लें.

फिटकरी का टुकड़ा एक कटोरी में रखकर बाथरूम में रख दें और उसको हर महीने ध्यान से बदलते रहें. ऐसा करने से पारिवारिक सदस्यों की उन्नति होगी और आरोग्य की प्राप्ति होगी.

धन प्राप्ति के लिए फिटकरी का यह आसान उपाय आपकी काफी मदद कर सकता है. धन प्राप्ति के लिए रात को सोने से पहले फिटकरी से अपने दांत साफ करें. वहीं कभी कभार पोछे के पानी में थोड़ा नमक और फिटकरी मिलाकर साफ सफाई करें.

कारोबार में समृद्धि और इंटरव्यू में सफलता के लिए पांच टुकड़े फिटकरी, एक बेल्ट (कमर में बांधने वाली) और छ: नीले फूल को नवमी तिथि के दिन मां दुर्गा को अर्पित कर दें. फिर दशमी तिथि को नीले फूलों को बहते जल में प्रवाहित कर दें.

कोई ना कोई समस्या बनी रहती है या फिर बने बनाए कार्य अटक जाते हैं तो हर दिन थोड़ी सी फिटकरी को स्नान करने वाले जल में मिला लें. ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहेगी और आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

अगर कर्ज की समस्या परेशान हैं और महंगाई में आमदनी कम लग रही है तो तंत्र शास्त्र का यह टोटका अवश्य करें. इसके लिए आप एक पान के पत्ते पर थोड़ी सी फिटकरी और सिंदूर को बांध लें और फिर शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे किसी बड़े पत्थर से इसको दबा दें.

दुकान, व्यापारिक स्थल या किसी प्रतिष्ठान में कोई ना कोई समस्या बनी रहती है या फिर कारोबार में अच्छी वृद्धि नहीं हो रही है तो काले कपड़े में फिटकरी को बांध लें और फिर उसके मेन गेट पर टांग दें. ऐसा करने से कार्य स्थल पर धीरे धीरे सभी समस्याएं खत्म होने लगेंगी और बरकत भी होगी.

VIEW ALL

Read Next Story