नसीम शाह पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह एशिया कप में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर काफी चमके हैं. भारत के खिलाफ वो शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उनकी तेज और स्विंग गेंदबाजी से बल्लेबाज काफी परेशान भी हुए थे.

Aug 08, 2023

शाहीन शाह अफरीदी शाहीन शाह अफरीदी वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे खतरनाक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. शाहीन अपनी स्विंग और तेज गेंदों से दुनिया के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को अपनी जाल में फंसा चुके हैं. शाहीन ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया था.

बाबर आजम पाकिस्तान टीम के कप्तान और वर्तमान समय में वर्ल्ड क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों से एक बाबर आजम वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ बड़ा खतरा बन सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ रिजवान के साथ मिलकर शानदार बल्लेबाजी की थी और एकतरफा मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेटों से मात दिया था.

मोहम्मद रिजवान मोहम्मद रिजवान इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. मोहम्मद रिजवान अपनी शानदार फॉर्म की बदौलत ही इस वक्त आईसीसी टी20 बैटिंग रैकिंग में पहले स्थान पर मौजूद हैं. टीम इंडिया को उनसे सावधान रहने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story