Tarot Card Horoscope: कन्या समेत इन राशियों पर छोटी दिवाली को होगी धन वर्षा, जानें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 11, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको सलाह है कि आज बेवजह किसी दूसरे के विवाद में फंसने से बचें और अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि की जातकों को आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है, वरना नुकसान हो सकता है. साथ ही कोशिश करें कि आज अधिक जोखिम न उठाएं.

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपकी दिनचर्या काफी व्यस्त रहने वाली है. हालांकि, आपको आर्थिक आवश्यकताओं की पूर्ति करने के लिए आज किसी से ऋण लेना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज कर्क राशि के जातकों के घर का माहौल खुशनुमा रहने वाला है. साथी आर्थिक समस्याओं से ग्रस्त लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

सिंह राशि (Leo)

नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को आज किसी अच्छी जगह से जॉब का ऑफर आ सकता है. हालांकि, ज्यादा भागदौड़ की वजह से स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों के परिवार में आज माहौल अच्छा रहेगा. आज आपका पूरा दिन परिवार वालों और दोस्तों के साथ ही बीतेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों को आज कार्य क्षेत्र में पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही आज आप अपनी बुद्धि के इस्तेमाल से समय को अपने पक्ष में कर पाएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि की अविवाहितों के लिए आज का दिन काफी उत्तम रहने वाला है. आज आपको किसी अच्छी जगह से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. साथी विद्यार्थियों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के वैवाहिक और प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन मिश्रित रहने वाला है. हालांकि, इस राशि के विद्यार्थियों के दिन काफी शानदार रहने वाला है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. अपने जीवनसाथी या प्रेमी के प्रति किसी तरह की लापरवाही ना करें, वरना रिश्तों में खटास आ सकती है

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में सफलता के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही पारिवारिक रिश्तों में प्यार बढ़ेगा.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. साथ ही जीवनसाथी का इमोशनल सपोर्ट और दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story