Tarot Card Horoscope: कर्क समेत इन राशियों के लिए उत्तम रहने वाला है आज का दिन, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Oct 29, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रह सकता है. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सती है. हालांकि, आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को सलाह है कि शॉर्टकट का सहारा लेने के बजाय सुरक्षित राह पर चलें. साथ ही मानसिक तनाव लेने से बचें, वरना सेहत में गिरावट आ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को आज आर्थिक मामलों में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. माता पक्ष के किसी कार्यक्रम में बाधा उपस्थित होगी.

कर्क राशि (Cancer)

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे और आर्थिक लाभ होने की संभावना है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में उत्तम रहने वाला है. साथ ही किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है

कन्या राशि (Virgo)

आज केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान दें. दूसरों के विवादों में पड़ने से धन हानि हो सकती है. आपको सलाह है कि अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में भी विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, दोपहर के बाद स्थिति में सुधार आएगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपका परिवार के किसी सदस्य के साथ मनमुटाव हो सकता है. धन व्यय और लाभ में कमी होने के कारण मानसिक अशांति होगी.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. घर में खुशनुमा माहौल रहेगा. हालांकि, गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन पारिवारिक मामलों में थोड़ा कष्ट देने वाला रहेगा. आज आपकी किसी लापरवाही के कारण घर में अशांति बढ़ सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है, वरना सेहत खराब हो सकती है. साथी धन खर्च पर नियंत्रण रखें.

मीन राशि (Pisces)

व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा. साथ ही नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन का भी योग बन रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story