Love Tarot Card Rashifal: दो राशियों के जीवन में बन रहा उथल-पुथल का योग, पार्टनर वादे करेगा पूरे, टैरो कार्ड से जानें लव राशिफल

Kajol Gupta
Sep 18, 2023

Love Tarot Card Reading Rashifal 18 September 2023:

लव के अनुसार आज यानी 18 सितंबर लव लाइफ वालों के लिए बहुत रोमांटिक रहने वाला है. हालांकि दो राशियों के जीवन में बन रहा उथल-पुथल का योग बन रहा है. जानें क्या कहता है लव राशिफल-

मेष लव राशिफल (Aries Love Tarot Card Reading)

आपका साथी आपसे अलग रह सकता है या आपसे कुछ दूरी बनाए रख सकता है. अधिक परेशान न होइए क्योंकि यह एक अस्थायी चरण है और सामान्य मिजाज में बदलाव है.

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Tarot Card Reading)

दिन कई कारणों से थोड़ा जटिल लग रहा है और आज आपके • लिए मुश्किल समय हो सकता है. अपने अहंकार के ऊपर नियंत्रण रखें और अपने शब्दों, वाक्यांशों आदि के चयन पर और आप उन्हें कैसे कहते हैं, इस पर ध्यान दें.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Tarot Card Reading)

यदि आप अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और आप बिलकुल भी इन्हे व्यक्त नहीं करते हैं तो यह आपके रिश्ते के लिए खतरनाक हो सकता है। आज आपका गुस्सा फूट सकता है इसलिए बहुत सावधान रहें और धैर्य रखें.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Tarot Card Reading)

आज आपका रिश्ता कुछ अराजकता से गुजर सकता है, और आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. जिस तरह से है, उसे स्वीकार करें और आपको बस इतना करने की जरूरत है कि धैर्य रखें और चीजों को निपटाने के लिए कुछ समय दें.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Tarot Card Reading)

आप कुछ हफ्तों से किसी विशेष व्यक्ति से आकर्षित हो गए हैं, और आप उससे/उसके प्रति अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे हैं. आज आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अपने दिल की बात कहने के लिए पर्याप्त साहस जुटाएंगे.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Tarot Card Reading)

रिश्ते मौसम की तरह होते हैं, वे बदलते रहते हैं और समय के साथ विकसित होते रहते हैं. आज आपको कुछ नए तत्व पेश करने पड़ सकते हैं ताकि यह ताजा बना रहे और यह आप दोनों के बीच दिल से दिल की बात होगी.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Tarot Card Reading)

आप महसूस कर सकते हैं कि घर में कुछ तनाव बढ़ रहा है और यह सलाह नहीं दी जाती हैं कि आप उसी की उपेक्षा करें. आपकी "बातचीत शैली बेदाग होनी चाहिए, और इससे घर की स्थिति थोड़ी अच्छी रहेगी.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Tarot Card Reading)

आपके अंदर यह क्षमता है कि आप अपनी मीठी बातों और शांति और प्यार के माध्यम से एक समस्याग्रस्त रिश्ते को प्यार भरे रिश्ते में बदल दें. आज आपको इसे करना होगा और अपने प्रेम संबंधों से अशांति को दूर करने का बीड़ा उठाना होगा.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Tarot Card Reading)

अब आप कुछ महीनों से प्रेम संबंध में हैं, लेकिन आप अभी भी • रिश्ते में उस चिंगारी को महसूस नहीं कर सकते. आप दोनों को उस चिंगारी को वापस प्रज्वलित करने और मतभेदों को हल करने की दिशा में काम करना होगा.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आपका वर्तमान संबंध जबरदस्त परिवर्तन से गुजर सकता है क्योंकि आप लंबे समय से महसूस कर रहे हैं कि यह एक तरह से स्थिर हो गया है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Tarot Card Reading)

आज ज्यादा नखरे न करें नहीं तो हो सकता है कि यह आपके प्रिय का मूड खराब कर दे. आज अपने साथी को आकर्षित करने के लिए अपना दृष्टिकोण और व्यवहार का स्वरूप बदलें. शिकायत न करें और न ही नखरे करें.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Tarot Card Reading)

शुरुआत में आपका रिश्ता आकर्षक था, लेकिन समय बीतने के साथ आकर्षण दूर हो गया. आप और आपका साथी दोनों जादू को फिर से जगाने का प्रयास करेंगे, और इसमें कुछ समय लग सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story