पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल एक युवक अपने भाई की पत्नी को ही लेकर फरार हो गया है. वहीं इस मामले में गौनाहा निवासी पीडित पति रोहित राज श्रीवास्तव ने रामनगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित पति ने इस प्राथमिकी में अपने ममेरे भाई चंदन कुमार, मामा जोगिंदर प्रसाद श्रीवास्तव और मामी को नामजद कराया है. रोहित राज श्रीवास्तव ने सभी आऱोपियों पर शादी की नीयत से उनकी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने पीड़ित को आश्वासन दिया है कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित पति ने बताया है कि वो नेपाल में रहकर मिस्त्री का काम करता था और उसकी पत्नी रामनगर शहर के एक मुहल्ले में स्थित अपने मां-पिता के पास आई थी. जिसके बाद आऱोपी चंदन वहीं से उसकी पत्नी और तीन साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया. पति ने पुलिस को बताया है कि वह नेपाल में मेहनत मजदूर करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. नेपाल में रहकर वो काम करता था औऱ परिवार चलाने के लिए भारत आपनी पत्नी को पैसे भी भेजता था. लेकिन उसके ममरे भाई ने ही उसे धोखा दिया. ममेरे भाई ने उसके परिवार को बर्बाद कर दियाय पति ने आवेदन देते हुए इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कारवाई करने की मांग की है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: स्कूल के कमरे में बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे अश्लील हरकत, और फिर हो गया ये कांड


पति ने इसके अलावा घर में रखे डेढ़ लाख रुपए नगद और गहना भी साथ ले जाने का आरोप लगाया हैं. पति ने पुलिस से इस मामले में उसे न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. वहीं थानाध्यक्ष ललन कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं. आरोपी भाई और फरार महिला की बरमदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!